Blog

‘अतरंगी’ हुईं Sara Ali Khan, बांधे Akshay Kumar की तारीफ के पुल

Ads

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

'अतरंगी' हुईं Sara Ali Khan, बांधे Akshay Kumar की तारीफ के पुल

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग शुरू कर दी है. अतरंगी रे के सेट पर सारा अली खान ने अक्षय कुमार का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है. सारा अली खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के स्वागत में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो में सारा और अक्षय कुमार अपने रोल के अनुसार ड्रेस्ड अप नजर आ रहे हैं. तस्वीर में अक्षय कुमार और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है.

सारा ने ट्वीट में कही ये बात
इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा (Sara Ali Khan) ने लिखा, ‘अब ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग और भी ज्यादा रंगीन होने वाली है. अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर आ चुके हैं. मैं बहुत उत्साहित और शुक्रगुजार हूं क्योंकि मुझे अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.’ फैंस को अक्षय कुमार और सारा अली खान का केमिस्ट्री काफी पसंद कर रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और लोगों इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

एक बार पहले बंद हो चुकी है ‘अतरंगी रे’ शूटिंग
बता दें, ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू की गई थी. कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हो गया, जिसके बाद शूटिंग बंद हो गई. अक्टूबर में फिल्म की टीम ने एक बार फिर से ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म के दूसरे शेड्यूल में सारा अली खान ने धनुष (Dhanush) के साथ शूटिंग की थी. अब अक्षय कुमार भी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की टीम के साथ जुड़ गए हैं.

‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के बारे में बात करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया, ‘मैं बीते एक महीने से फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हूं. मेरे चारों तरफ मास्क ग्लव्ज और पीपीपी किट पहने लोग घूमते रहते हैं. ये देखकर बहुत अजीब लगता है. कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन काम करने के जज्बे में कोई बदलाव नहीं आया है.

Ads

Ads

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close