Blog

कश्मीर में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की, हमले में पिता-भाई की भी मौत

बांदीपोरा में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता वसीम बारी की हत्या कर दी है. आतंकवादियों ने वसीम बारी, उनके पिता और भाई पर भी गोलीबारी की. तीनों की ही इस घटना में मौत हो गई.

Ads

जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता वसीम बारी की हत्या कर दी है. आतंकवादियों ने वसीम बारी और उनके पिता और भाई पर भी गोलीबारी की. तीनों की ही इस घटना में मौत हो गई.

बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे. तब ही आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई. कश्मीर के आईजी ने कहा कि परिवार को 8 सुरक्षाकर्मी मिले हैं, लेकिन घटना के समय कोई भी साथ नहीं था. घर और दुकान दोनों ही साथ में है. पीएसओ को पहली मंजिल पर बैठने की अनुमति थी. बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात 7 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

attack_070820101331.jpg

बीजेपी नेता शेख वसीम बारी के साथ उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद शेख की हत्या की गई है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को रात करीब 9 बजे आतंकवादियों ने जिला बीजेपी अध्यक्ष वसीम बारी पर उनकी दुकान के बाहर गोलीबारी की. आतंकवादियों की गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. अजय पंडिता का संबंध कांग्रेस पार्टी से था. हत्या के बाद से ही घाटी में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए थे.

Ads

अजय पंडिता को आतंकियों ने उनके घर के पास ही गोलियों से भून दिया था, अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी.

Ads

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Close
Close