Blog

कोरोना के बीच मार्केट में आई गोलगप्पे वाली ATM मशीन, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स – देखें Viral

Ads

इन दिनों गोलगप्पे (Golgappa) वाले वेंडिंग मशीन (Vending Machine) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ATM मशीन की तरह दिखने वाले मशीन में पैसा डालता है और फिर स्क्रीन पर पकौड़े का ऑप्शन क्लिक करता है और फिर कुछ देर के इंतजार के बाद मशीन में से गोलगप्पे निकालने लगते हैं. इस वीडियो को एक रोजी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि यह पानी पुरी वाली मशीन पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस और हाइजीनिक है. साथ ही साथ इस मशीन के सारे बटन सैनिटाइज भी है. ऐसी उम्मीद है कि यह मशीन पूरी तरह से हिट होगा.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गोलगप्पे वाले मशीन के पास खड़ा और इसके फंक्शन को समझाता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद यह शख्स 10 रुपये की नोट निकालता है और पानीपुरी वाले मशीन के अंदर डालता है.

जैसे ही मशीन से पैसे अंदर चला जाता है उसे तुरंत बाद मशीन के स्क्रीन पर लिखा हुआ आता है ‘जमा की गई राशि’. इसका अर्थ यह हुआ कि आप जितने पैसे जमा करेंगे उस हिसाब से गोलगप्पे बनकर आपके सामने आ जाएंगे. फिर कुछ देर बाद स्क्रीन पर दिखता है पकौड़ी पीस. और इस शख्स ने उस बटन को दबाया और फिर गोलगप्पे मशीन से एक ट्रे के जरिए बाहर निकलने लगते हैं. आप फिर आराम से उस ट्रे से गोलगप्पे निकालिये और खाइए.

देखें Video:

आपको बता दें कि इस वीडियो पर अब तक 3 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस पर 200 से ज्यादा लाइक्स और 96 रिट्वीट आ चुके हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह क्या बात है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि मजा आ गया. ऐसे समय में हमें इसकी खास जरूरत है.

Ads

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker