Blog

बोरिंग कंटेस्टेंट से परेशान हुए बिग बॉस, खुद बताई शो फ्लॉप होने की वजह!

Ads

बिग बॉस कहते हैं- बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसकी नींव 14 साल पहले रखी गई थीं. इस शो ने और घर में आने वाले सदस्यों ने टीवी पर कई इतिहास रचे हैं. ऐसा शायद ही कोई सीजन गया होगा जहां बिग बॉस ने इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया होगा, जो हैं बिग बॉस के इतिहास में पहली बार, इस सीजन में वगैरह-वगैरह.

बिग बॉस 14 जब शुरू हुआ था, जो जबरदस्त बज था. लेकिन शो शुरू होने के बाद सीरियल में कोई जान नहीं दिखी. दो महीने से चल रहा ये शो एक बार भी टीआरपी रेटिंग्स में टॉप 5 में नहीं पहुंचा है. सीरियल को लेकर मेकर्स काफी कुछ नया करने की कोशिश लगातार कर रहे हैं. बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक क्लिप दिखाई. और बताया कि कंटेस्टेंट्स अपने फैंस के साथ धोखा कर रहे हैं. उनके अंदर शो को लेकर कोई एनर्जी ही नहीं है. जिसका असर शो पर भी पड़ रहा है.

क्या था वीडियो क्लिप में?

बिग बॉस कहते हैं- बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसकी नींव 14 साल पहले रखी गई थीं. इस शो ने और घर में आने वाले सदस्यों ने टीवी पर कई इतिहास रचे हैं. ऐसा शायद ही कोई सीजन गया होगा जहां बिग बॉस ने इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया होगा, जो हैं बिग बॉस के इतिहास में पहली बार, इस सीजन में वगैरह-वगैरह. बिग बॉस एक फिर आज ऐसा ही कुछ इतिहास रचने जा रहे हैं, जिसके असली हकदार तो आप ही हैं, हम तो सिर्फ क्रेडिट ले रहे हैं.

इतिहास में पहली बार बिग बॉस घरवालों को अगले दिन दिखाए जाने वाले एपिसोड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा एक दिन पहले ही दिखा रहे हैं. इसे देखकर भारत की भोली-भाली जनता अपने चहेते नॉमिनेटेड सेलिब्रिटी को फिनाले तक पहुंचाने तक वोट करेगी.

क्यों बोरिंग हुआ शो 

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को एक क्लिप दिखाते हैं. इस क्लिप में सभी कंटेस्टेंट्स इधर-उधर, बिना मतलब की बात करते दिख रहे हैं. कोई दिन में सोता नजर आ रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स में बिल्कुल भी एनर्जी नहीं दिख रही. क्लिप देख निक्की बोलती भी है मैं बोर हो गई.

Ads

 

बिग बॉस ने दिखाया कंटेस्टेंट का सफेद सच 

इसके बाद बिग बॉस बोलते हैं- ये है आपका सफेद सच. टास्क के पहले राउंड के अंत तक. कल ये दिखाया जाएगा. पूरे हिंदुस्तान से चुने हुए ये नामचीन एंटरटेनर अपने फैंस की कसौटी पर पूरी तरह खरे उतरते हुए. फिनाले वीक, इसका अलग से महत्व बताने की किसी को जरूरत नहीं है. लेकिन दर्शकों को क्या देखने को मिला, कॉम्पटेटिव स्पीरिट नहीं, अपनी हार या जीत के बारे में बेफिक्री. चंद ऐसी दिलचस्प बातें जिसका इस खेल और शो से कोई लेना देना ही नहीं है.

बिग बॉस ने खोला मुख्य दरवाजा, कविता हुईं बाहर 

आप सब के लिए शायद उन फैंस को धोखा देना कोई बड़ी बात नहीं होगी, जिन्होंने  आपको आपके मुकाम तक पहुंचाया. लेकिन जो फैंस बिग बॉस इन दो शब्दों के पीछे डटकर खड़े हैं उनका धोखा देना ये विचार हमारे जमीर को गवारा नहीं है. इसलिए हम ये शो उन सभी फैंस के लिए आगे भी बनाते रहेंगे. आपके साथ या आपके वगैहर. इसलिए बिग बॉस घर का मुख्य द्वार खोल रहे हैं. ताकि सिर्फ फिनाले की औपचारिकता के लिए रुके हुए ऐसे प्रोफेशनल कंटेस्टेंट्स को ज्यादा तकलीफ न हो.

और अगर वो अभी इसी वक्त ये घर छोड़कर जाना चाहें तो जा सकते हैं…

Ads

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close