Blog

सोनू सूद ने किया किसानों का समर्थन, ट्वीट कर एक्टर ने कही यह बात

Ads

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है.

सोनू सूद ने किया किसानों का समर्थन, ट्वीट कर एक्टर ने कही यह बात

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर किया किसानों का समर्थन

नई दिल्ली: कृषि कानूनों को लेकर केंद्र के खिलाफ किसानों में अभी भी गुस्सा बना हुआ है. कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन (Farmer Protest) भी जा रही है और वह दिल्ली आने की भी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि, दिल्ली से सटे राज्यों की सीमाएं सील कर दी गई हैं, जिससे किसान राजधानी में एंट्री न कर पाएं. किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. सोनू सूद ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि किसान मेरा भगवान.

सोनू सूद (Sonu Sood) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब ट्वीट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने किसानों के प्रति समर्थन जाहिर करते हुए लिखा, “किसान मेरा भगवान.” बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. बता दें कि सोनू सूद के अलावा तहसीन पूनावाला, बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर और स्वरा भास्कर जैसे सेलिब्रिटीज ने भी किसानों को लेकर ट्वीट किया था और उनका समर्थन भी किया था. वहीं, पंजाब के कलाकार एमि विर्क, जैजी बी भी किसानों के समर्थन में पोस्ट साझा करते हुए नजर आए.

Ads

बता दें कि किसानों (Farmer Protest) को रोकने के लिए दिल्ली से जुड़े सभी बॉर्डर पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की हुई है. किसानों ने भी बॉर्डर पर रातभर डेरा जमाए रखा. सिंघु बॉर्डर पर जमा हुए किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आज सुबह आंसू गैस (Tear Gas) के गोलों का इस्तेमाल किया. वहीं, प्रदर्शन कर रहे पंजाब के किसानों का एक समूह बहादुरगढ़ पहुंच गया है. इससे इतर दिल्ली कूच कर रहे किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार से 9 स्टेडियम को अस्थायी जेल में तब्दील करने की अनुमति मांगी है.

Ads

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close